पटना : 39 लाख लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई 2 बच्चों की मां, माथा पीटता रह गया पति

राजधानी पटना से सटे बिहटा में पति की सारी जमा पूंजी पर डाका डालकर पत्नी अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई. पत्नी की इस हरकत से पति को गहरा सदमा पहुंचा है. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के कौड़िया निवासी ब्रज किशोर सिंह की शादी 14 साल पहले भोजपुर के बरहरा थाने के बिंद गांव के प्रभावती देवी के साथ हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. घर-परिवार चलाने के लिए इसके बाद गुजरात चले गए. इधर प्रभावती देवी बच्चों की पढ़ाई को लेकर अपने बच्चों के साथ बिहटा में एक किराए के मकान में रह रहीं थी. इसी बीच हाल ही में ब्रजकिशोर सिंह ने किसी जरूरी काम से गांव के खेत को 39 लाख रुपये में बेचकर अपनी पत्नी के खाते में डाल दिए थे. उन्होंने इन पैसों से किसी दूसरी जगह जमीन लेकर परिवार के साथ खुशी-खुशी जीवन बिताएंगे. लेकिन पत्नी के अकाउंट में पैसे आते ही उसके तो पंख लग गए. सारे पैसे लेकर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब नए मकान की तलाश में ब्रजकिशोर सिंह 2 दिन पहले गुजरात से बिहटा गांव पहुंचे. उन्होंने देखा कि मकान में बाहर से ताला बंद है और उनकी पत्नी भी घर पर नहीं है. मकान मालिक से बात करने पर उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी प्रभावती देवी अपने एक बच्चे को लेकर कहीं गई है. काफी खोजबीन के बाद भी जब प्रभादेवी और उनके बच्चों का कोई अता-पता नहीं चला तब उन्होंने इस बात की सूचना बिहटा थाने को दी. मामले की छानबीन में पता चला कि काफी दिनों से प्रभावती देवी का गैर मर्द के सात प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पति की गैरमौजूदगी में दोनों का संबंध और गहरा होता गया. और अंत में महिला ने अपने पति को धोखा देकर फरार हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *