मुज्जफरपुर : छेड़खानी करने वाले युवक को 50 चप्पल मारी पीड़िता , चप्पल से देने लगी, दे दना दन, दे दना दन, दे दना दन…

बिहार में छेड़खानी करने वालों पर भले ही कानून शिकंज कसने की बात करता है. लेकिन मुजफ्फरपुर में पंचायत के फैसले से छेड़खानी करने वालों की शामत आ गई है. मामला हथौड़ी थाना क्षेत्र का है. यह वाकया किस इलाके का है, क्लियर नहीं हुआ है. लेकिन इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लाइव सिटीज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. दूसरी ओर, वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है. मामले की छानबीन की जा रही है.

वायरल वीडियो के अनुसार, हथौड़ी थाना क्षेत्र में महिला के साथ छेड़खाना की कोशिश करना एक युवक को महंगा पड़ गया. आरोपी युवक के खिलाफ गांव में पंचायत बैठी और लगे हाथ उसमें आनस्पॉट फैसला सुना दिया गया. पंचायत ने छेड़खानी के दोषी को 50 चप्पल मारने की सजा सुनाई. पंचायत का फैसला आते ही पीड़ित महिला एक्शन में आई और लोगों के बीच में ही चप्पल निकालकर दे दना दे दना चप्पल बरसाने लगी. पंचायत में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दरअसल, यह मामला कल शाम शुक्रवार का है. आरोपी युवक एक घर में घुस गया और वहां की महिला के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करने लगा. एस समय महिला घर में अकेले ही थी. महिला ने युवक की हरकत देखकर शोर मचाया. इससे डर कर आरोपी युवक फरार हो गया. हालांकि, पीड़िता ने युवक को पहचान लिया था. परिजनों के घर आने पर उन्हें घटना की जानकारी महिला ने दी. मामला मुहल्ले के लोगों के बीच गया. पंचायत बैठायी गयी. पंचों ने आरोपी को दोषी मानकर उसे 50 चप्पल मारने की सजा सुनाई. इस पर पीड़िता ने अपने पैर से चप्पल उतारी और युवक पर बरसाने लगी.

इसी बीच युवक फिर बदमाशी पर उतर आया. चप्पल खाने के दौरान ही आरोपी फिर उसके साथ बदतमीजी करने लगा. इस पर पंचायत में मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. वीडियो वायरल होते ही हथौड़ी पुलिस हरकत में आ गई है. वह मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जाता है कि पूरे इलाके में घटना की चर्चा जोरों पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *