स्वर्ण कारोबारी शिवरथ कुमार शव उसी रौनक खातून के आँगन में दफन मिला, जिससे इनका इश्क चल रहा था

पुलिस ने रौनक खातून और उसके शौहर मोहम्मद शाहजहाँ को गिरफ्तार किया, रौनक से शिवरथ शादी करना चाहता था

बिहार के समस्तीपुर से लापता स्वर्ण कारोबारी शिवरथ कुमार का शव मिला है। उसका शव उसी रौनक खातून के आँगन में दफन था, जिससे उसका कथित तौर पर इश्क चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में रौनक और उसके शौहर मोहम्मद शाहजहाँ को गिरफ्तार किया है। शिवरथ का शव मंगलवार (17 मई 2022) को बरामद किया गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पूछताछ में आरोपितों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या की बात कबूली है।

रिपोर्ट के मुताबिक 23 वर्षीय शिवरथ की 14 मई 2022 को अचानक ही लापता हो गया था। वह समस्तीपुर के रोसड़ा के मोहल्ला लक्ष्मीपुरी का रहने वाला था। शिवरथ के लापता होने के बाद उसके भाई ने रोसड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में हसनपुर थानाक्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गाँव की 3 बच्चों की माँ 35 वर्षीया रौनक खातून पर शक जताया गया था। उसका शिवरथ के साथ प्रेम संबंध बताया गया।

पुलिस ने रौनक खातून को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा भेद सामने आया। पुलिस के मुताबिक घटना के दिन शिवरथ उससे मिलने आया था। इसी दौरान अपनी बीवी पर पहले से नजर रख रहा उसका शौहर शाहजहाँ भी आ गया। दोनों को साथ देख कर वो आग बबूला हो गया। उसने शिवरथ की बुरी तरह से पिटाई की। पिटाई में रौनक ने भी अपने शौहर का साथ दिया। पिटाई से शिवरथ की मौत होने के बाद दोनों ने उसे घर के आँगन में दफना दिया।

बताया जा रहा है कि शिवरथ की पिटाई इतनी निर्ममता से की गई थी कि उसकी आँखें और जीभ बाहर निकल आई थी। शव को दफन करने के बाद सबूत छिपाने के लिए उस जगह पर जलावन डाल दिया गया था। पुलिस ने मृतक शिवरथ का शव बरामद कर लिया है। रोसड़ा के थाना प्रभारी रामाशीष कामती ने भी दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात कही है। दोंनो की कॉल डिटेल से भी इनके बीच आए दिन बातचीत होने की पुष्टि हुई है। मृतक के मोबाइल की अंतिम लोकेशन भी रौनक के घर पर मिली थी।

एक अन्य रिपोर्ट मुताबिक पकड़े जाने पर रौनक खातून ने बताया कि दोनों के बीच 6 साल से रिश्ता था। दोनों की पहली मुलाकात हसनपुर रेलवे स्टेशन पर हुई थी। बाद में दोनों की बातचीत होने लगी तो आगे चलकर मुलाक़ात में बदल गई। रौनक से शिवरथ शादी भी करना चाहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *