हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाती रही और इस दौरान फायरिंग भी होती रही, रोहतास एसपी के निर्देश काराकाट थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज की

बिहार के रोहतास में आधी रात और बारिश के बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाती रही और इस दौरान फायरिंग भी होती रही. काराकाट में बुधवार रात बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के कार्यक्रम में सपना चौधरी ने खूब ठुमके लगाए थे. हालांकि हर्ष फायरिंग की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद इसकी खूब चर्चा हुई. अब इस मामले में FIR पर भी दर्ज कर लिया गया है.

बिहार के रोहतास में सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम में हुए हर्ष फायरिंग के मामले में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. कार्यक्रम में सपना चौधरी के डांस के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को रोहतास एसपी ने मामले में जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था. इस संबंध में काराकाट थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि प्राथमिकी किस पर दर्ज की गई है.

बिहार में सपना चौधरी के डांस मामले में FIR को लेकर काराकाट थानाध्यक्ष ने बताया कि इसकी जानकारी बड़े साहब को दे दी गई है, हम नहीं बता सकते है. कि प्राथमिकी किन लोगों पर दर्ज की गई है. हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. हालांकि पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी को दी गई फीस को लेकर भी चर्चा तेज है. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी को करीब 30 लाख रुपए दिए गए थे. इससे पहले भी एक कार्यक्रम हुआ था. जिसके लिए सपना चौधरी को करीब 30 लाख रुपए दिए गए थे. हालांकि यह फ़ाइनल नहीं कहा जा सकता है कि सपना चौधरी को कितनी फ़ीस मिली थी.

बता दें कि पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने अपने गांव में शादी की सालगिरह के मौके पर हरियाणवी डांसर चौधरी को बुलाया था. सपना का डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए. वहीं कार्यक्रम के दौरान बारिश होने लगी. लेकिन मंच पर डांस नहीं रुका. सपना अपने हिट गाने पल-पल याद तेरी तड़पावे रे..पर जमकर ठुमके लगाए. डांस के बीच स्टेज के नीचे से दनादन फायरिंग भी होती रही. बताया जा रहा है कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय अपने पैतृक गांव में अपनी शादी की सालगिरह और पोते का नामकरण कार्यक्रम का आयोजन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *