सिवान : दो मुस्लिम गुटों में रात को गोलीबारी, अली इमाम, फैसल इमाम के घर पर अंधाधुंध फायरिंग

एक बार फिर बिहार के सिवान में गोलीबारी हुई है. जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में जमीन विवाद को लेकर युवक को गोली मारी गई है. घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति फिलहाल सामान्य बनी हुई है. गोलीबारी की घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी अली इमाम का 27 वर्षीय पुत्र फैसल इमाम समेत परिवार के सभी लोग घर में सोए थे. तभी गांव के कुछ दबंगों ने दरवाजे पर आकर फायरिंग शुरू कर दी.

गोली चलने की आवाज सुनकर फैसल जैसे ही निकलने लगा, तबतक दबंग घर मे घुस गए और फैसल को गोली मार दी. जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा. घर में चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद आसपास के लोग दौड़े तो दबंग फायरिंग करते हुए फरार हो गया.

उधर, आसपास के लोगों की मदद से घायल युवक को सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार के सदस्यों के मुताबिक घायल फैसल चार भाईयों में दूसरे स्थान पर है. वह लड़ाई-झगड़े से दूर रहकर पढ़ाई करता है. फैसल के दादा शेख बादशाह के मुताबिक उन पर भी दो गोली चलाई गई लेकिन वह बाल-बाल बच गए. वहीं, गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *